Wed. Jun 19th, 2024

हरिद्वार (ब्यूरो,TUN) हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा कल भव्य रूप से हिंदी पत्रकारिता दिवस समारोह का आयोजन किया जा रहा है । वही यूनियन के जिला प्रवक्ता सचिन तिवारी ने जानकारी देते हुए कहा कि जैसे की हम सब जानते हैं ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकारों की एक प्रतिष्ठित यूनियन है जो लगातार पत्रकारों के हितों में अनेक कार्य करती रहती है , एसोसिएशन की हरिद्वार इकाई द्वारा समय-समय पर अनेक सामाजिक व सांस्कृतिक प्रोग्राम किए जाते रहे हैं ,जिसमें हरिद्वार के तमाम समाजसेवियों सहित संत की उपस्थिति भी देखी जाती रही है। कल के प्रोग्राम में जहां एक तरफ हरिद्वार के जाने-माने प्रतिष्ठित तमाम समाजसेवी नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ हरिद्वार के संत भी प्रोग्राम में शिरकत करेंगे ।

ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा पत्रकारिता दिवस समारोह के उपलक्ष्य में तमाम क्षेत्रों में अग्रणी कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया जाता है, जैसे की शिक्षा के क्षेत्र में पत्रकारिता के क्षेत्र में और चिकित्सा के क्षेत्र में जो भी उत्कृष्ट कार्य करते हैं ,उनको ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा हिंदी पत्रकारिता दिवस समारोह में सम्मानित भी किया जाता है ।और हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी तमाम समाजसेवियों, पत्रकारों, डॉक्टर, और विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा । प्रोग्राम में जहां प्रदेश इकाई के तमाम सदस्य मौजूद रहेंगे वहीं हरिद्वार इकाई के तमाम पत्रकार भी शिरकत करेंगे।

ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला महासचिव मनीष कागरान ने आगे जानकारी देते हुए कहा की संगठन द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भव्य रूप से पत्रकारिता दिवस समारोह मनाया जाएगा जिसमें समाज में अग्रणी कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाएगा और इसके साथ ही साथ तमाम सांस्कृतिक प्रोग्राम भी किए जाएंगे। उन्होंने बताया की रानीपुर मोड़ स्थित फॉर्चून गंगा होटल में यह प्रोग्राम कल सुबह 11:00 से शुरू होगा । इस प्रोग्राम में शहर की तमाम प्रतिष्ठित लोग सम्मिलित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed