Wed. Jun 19th, 2024

रानीपुर हरिद्वार (ब्यूरो,TUN ).*  जिस तरीके से मतदान का समय नजदीक आता जा रहा है उसी तरीके से प्रत्याशी अपने जनसंपर्क अभियान में तेजी ला रहे हैं आपको बता देंगे रानीपुर विधानसभा से दो बार रहे भाजपा के विधायक और इस सीट से प्रत्याशी आदेश चौहान ने गांव गांव जाकर के जनसंपर्क किया आदेश चौहान अनेकी खाना टेरा टेरा टेरा आदि गांव में लोगों से मिले

भाजपा सरकार ने सीधा किसानों के खाते में डाले पैसे —-आदेश चौहान*

आदेश चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसानों और मजदूरों के हितों में काम किया है। हमारी सरकारों ने गन्नों का मूल्य अन्य सरकारों की अपेक्षा ज्यादा देने का काम किया है। इसके साथ साथ किसानों की आय दोगुनी किस प्रकार हो इस प्रकार की भी चिंता अगर किसी ने की है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने की है। आज किसानों के खाते में सीधे पैसा पहुंचाने का काम केवल हमारी सरकार ने किया। हमने किसानों के शोषण की प्रक्रियाओं को खत्म करने का काम किया और बिचौलियों को भी खत्म करने का काम किया है।
किसान सम्मान निधि या सीधे किसानों तक बीच पहुंचाना बैंकों के माध्यम से किसानों को बिना ब्याज के ऋण उपलब्ध कराना यह सभी काम हमारी सरकारों ने किए हैं। आज देश का किसान अपने को सुरक्षित महसूस करता है देश के किसान में भाजपा सरकारों के प्रति विश्वास बढ़ा है।
इसे सुनें

भाजपा सरकार ने किसानों के हित में कई योजना का किया शुभारंभ*

पीएम किसान योजना के तहत देश के करोड़ों किसानों को आर्थिक रूप से फायदा मिलता है। सरकार किसानों को साल में कुल छह हजार रुपये देती है, जिसे तीन किस्तों में ट्रांसफर किया जाता है. अब तक सरकार ने कुल नौ किस्तें किसानों के खाते में ट्रांसफर की हैं।
किसान ट्रैक्टर योजना, किसान मित्र योजना, पशुधन बीमा योजना, कृषि ऋण योजना, प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना, क्रेडिट कार्ड योजना, मत्स्य पालन संपदा योजना, आदि विभिन्न प्रकार की योजनाओं के माध्यम से किसानो को खेत से लेकर घर तक मजबूत करने का काम मोदी सरकार ने किया है।

कार्यक्रमों में उपस्थित लोग*

इस अवसर पर नितिन चौहान, विपिन चौहान, लोकेश पाल, उमेश पाठक, गौरव कपिल, उज्जवल पंडित, अंकुर पालीवाल, मनोज धनकर, अमित पाठक, रमन चौहान, नागेंद्र राणा, गौरव पुंडीर आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed