Wed. Jun 19th, 2024

हरिद्वार (ब्यूरो,TUN )* हरिद्वार विधानसभा  से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सरिता अग्रवाल ने उत्तरी हरिद्वार के कई क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया वही उनके साथ समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष सुमित तिवारी थे जिन्होंने अपने गृह वार्ड खड़खड़ी में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सविता अग्रवाल को लोगों से जनसंपर्क करवाया और  सरिता अग्रवाल ने अपनी और अपनी पार्टी की नीतियों को लोगों के सामने रखा

*समाजवादी पार्टी से हरिद्वार विधानसभा के प्रत्याशी सरिता अग्रवाल ने कहा*

जनसंपर्क के दौरान सरिता अग्रवाल ने कहा कि समाजवादी नीतियों पर चलकर ही उत्तराखण्ड का विकास किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में रहकर जनता की सेवा करना ही उनका लक्ष्य है। उत्तराखण्ड बनने के बाद बीस वर्षो में निर्वाचित जनप्रतिनिधि हरिद्वार का अपेक्षित विकास करने में नाकाम रहे हैं। हरिद्वार में स्तरीय चिकित्सा सुविधाओं का अभाव लगातार बना हुआ है। जिसके चलते कोरोना काल में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोरोना काल में व्यापार ठप्प होने से व्यापारियों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। बार-बार मांग करने के बावजूद सरकार ने व्यापारियों की कोई मदद नहीं की।

अवैध नशे के कारोबार पर लगाएंगे लगाम*

अवैध नशे के कारोबार के चलते युवा वर्ग नशे की लत का शिकार हो रहा है। लेकिन जनप्रतिनिधि इसके प्रति उदासीन बने हुए हैं। रोजगार के मोर्चे पर भी जनप्रतिनिधि व सरकार पूरी तरह विफल रहे हें। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने आशीर्वाद दिया तो नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के साथ युवाओं को रोजगार दिलाना ही उनका लक्ष्य होगा।

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष पंडित सुमित तिवारी ने कहा*

सपा महानगर अध्यक्ष पंडित सुमित तिवारी ने कहा कि बारी बारी से सत्ता में रही भाजपा व कांग्रेस ने राज्य को लूटने का काम किया है। सपा ही समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर चलने वाला दल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता तीसरे विकल्प की तलाश कर रही है। ऐसे में तीसरे विकल्प के रूप में सपा जनता की पहली पसंद बनी हुई है। सपा ने सरिता अग्रवाल के रूप में महिला प्रत्याशी उतारकर महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है।

*इस अवसर पर उपस्थित लोग*

इस अवसर पर युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव लवदत्ता, मशकूर कुरैशी ने कहा पार्टी पदाधिकारी लगातार सपा की नीतियों का प्रचार करते हुए सरिता अग्रवाल के समर्थन में डोर टू डोर जनता से वोट देने की अपील कर रहे हैं।

इस अवसर पर राजेन्द्र सिंह रावत, छोटेलाल, सुरेंद्र कुमार ठेकेदार, आशु,  कपिल जौनसारी, अजय खन्ना, सविता, सोनिया, नीलम, राजकुमार गुप्ता, देवेंद्र, साहिल, जयराम, देवदास, विपिन, ईश्वर, विकास देव राणा पंडित श्यामसुंदर, रघु, बंटी, राजू, आदि सैंकड़ों की संख्या में लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed