Wed. Jun 19th, 2024

हरिद्वार( ब्यूरो,TUN) आम आदमी पार्टी ने पार्टी जिला कार्यालय में पार्टी का स्थापना दिवस और संविधान दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मिष्ठान वितरण किया। आज के ही दिन 26 नवंबर 2012 को संविधान दिवस के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री दिल्ली सरकार अरविंद केजरीवाल ने पार्टी का गठन कर अधिकारी घोषणा की थी ।

इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि आज के ही दिन 2012 में पार्टी के अधिकारिक घोषणा हुई थी। आज के दिन को संविधान दिवस के रूप में भी मनाते हैं। आम आदमी पार्टी ने मात्र 11 वर्षों में ऐतिहासिक कार्य करते हुए 2 बड़े राज्यों में सरकार बनाई है। गुजरात में भी सीटे हासिल कर वहाँ की जनता का प्यार और भरोसा हासिल किया।पूरे देश में तेजी से पार्टी का विस्तार हो रहा है आज अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों को पूरे देश में नहीं अपितु पूरे विश्व में सराहा जा रहा है। भाजपा के चाल चरित्र चेहरा जनता समझ चुकी है। भाजपा आप के बड़े नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसा कर सर्वोच्च संस्थाओ का दुरूपयोग कर रही है। आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है और हर एक कार्यकर्ता क्रांति कारी है। भाजपा के इस तरह के प्रपंचो से डरने वाली नही है।


पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि आज पार्टी को 11 वर्ष पूरे हो चुके हैं। संविधान दिवस के दिन ही पार्टी की स्थापना हुई थी । आम आदमी पार्टी हरिद्वार मे वार्ड स्तर पर मोहल्ला रिपेयर, निशुल्क स्वास्थ कैंप, हर वार्ड मे स्वयं के संसाधनों से जनता की सेवा कर रही है। भाजपा के शासन में महंगाई और बेरोजगारी ने 46 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
इस अवसर पर हेमा भंडारी, ई संजय सैनी, यशपाल चौहान,परवीन कुमार, दया राम, शुभम सैनी, संजय गौतम आदि कार्य कर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed