Sat. Jun 22nd, 2024

लक्सर( ब्यूरो,TUN) ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तराखंड (अमजा) लक्सर इकाई की एक बैठक संगठन के लक्सर कार्यालय पर आयोजित की गई इस बैठक की अध्यक्षता यूनियन की प्रदेश अध्यक्ष ब.जेंद्र हर्ष ने की और संचालन लक्सर इकाई के महामंत्री संजय धीमान ने किया ।


इस बैठक में यूनियन के कई मुद्दों पर चर्चा की गई और सभी साथियों ने एक-एक कर प्रदेश अध्यक्ष के समुख लक्सर इकाई के द्वारा किए गए कार्य की जानकारी दी
वही यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष बृजेंद्र हर्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन को सुदृढ़ बनाने के लिए उसे एकजुट रखना अत्यंत आ्वश्यक होता है और एकजुट बनाए रखने का एक ही सूत्र है कि संगठन के हर सदस्य को जिम्मेदारी देकर यह महसूस कराया जाय कि वह संगठन का महत्वपूर्ण अंग है।


हरिद्वार इकाई के अध्यक्ष प्रशाँत शर् ने भी अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि संगठन को जीवंत बनाए रखने के लिए अपनी गतिविधियों के माध्यम से लोगों की नज़र में बनाए रखना आवश्यक होता है।
लक्सर इकाई के अध्यक्ष प्रवीण सैनी ने अपनी इकाई के द्वारा किए गए कार्य को सबके समझ रखा और सब की समस्या को जाना और उसका समाधान करने का वादा किया,वही लक्सर इकाई के महामंत्री संजय धीमान ने फरवरी में एक संगोष्ठी करने का प्रस्ताव सबके सामने रखा जिस पर सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने अपनी सहमति जताई ।


इस बैठक को जनपद हरिद्वार इकाई के जिला महासचिव मनीष कागरान, जिला कोषाध्यक्ष नरेश तोमर, जिला उपाध्यक्ष जाने आलम, कोषाध्यक्ष सुरजसिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज शर्मा
कोषाध्यक्ष सूरज सिंह, वरिष्ठ पत्रकार जसवीरसिंह आदि ने भी बैठक में अपने विचार रखे। इनके अलावा उपाध्यक्ष रजनीश सैनी, वरिष्ठ सदस्य रामगोपाल, विनोद धीमान, इस्लाम प्रधान, प्रचार सचिव कृष्णकांत शर्मा, सचिव साजिद, कविता, अनिल वर्मा, राहुल सैनी,सत्यम आदि सदस्य बैठक में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed