Sat. Jun 22nd, 2024

*हरिद्वार (ब्यूरो,TUN )* जिस तरीके से वोट डालने की तिथि नजदीक आती जा रही है उसी तरीके से प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में तेजी आ गई है वह जनता के बीच में उतर कर अपनी बात को रख रहे हैं आपको बता दे की रानीपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी आदेश चौहान ने ग्राम रावली महदूद ,फ्रेंड्स कॉलोनी, चौहान मार्केट, गुरुकुल में बाल्मीकि बस्ती में डोर टू डोर जनसंपर्क किया

*रानीपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी आदेश चौहान ने कहा*

इस मौके पर विधायक आदेश चौहान ने कहा की हम जनता से किये वादों को पूरा करते हैं। हम जनता का हर सपना पूरा करते हैं। पिछले पांच साल के हमने 300 करोड़ से ज्यादा के काम करवाये हैं। हमने केवल विधानसभा रानीपुर में ढाई हजार से ज्यादा लोगो को आर्थिक सहायता पहुंचाई है। कोई गली,कोई मोहल्ला व कोई कालोनी ऐसी नही है जहाँ भाजपा द्वारा विकास की डोर न पहुंची हो।
उन्होंने कहा कि हमने कोरोना काल मे तपड़ते लोगो को घर घर सहायता पहुंचाई है। ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की ही कार्यक्षमता थी कि बहुत कम समय मे कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध कराई व लोगो को निशुल्क लगवाई भी हैं। ये “मोदी है तो मुमकिन है” के नारे को सत्यापित करता है। इसी प्रकार युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में 550 से ज्यादा योजनाओं को धारतल पर उतारने का काम किया। रानीपुर विधानसभा की ही हम बात करें हो 50 करोड़ से ज्यादा के काम अभी अभी पाइप लाइन में हैं जो चुनाव होते ही शुरू होने हैं।

इस अवसर पर उनके साथ उपस्थित लोग*

इस अवसर पर बहादराबाद मंडलाध्यक्ष नागेंद्र राणा, नामित सभासद विपिन चौहान,बुपेंद्र सैनी,बालेश सैनी,विनीत चौहान,विपिन शर्मा,तरुण कुमार,हरेंद्र,बिंदर पाल,सूरज नेगी,प्रिंस प्रताप,सुखबीर सिंह, नक्षत्र चौहान,प्रदीप कुमार,राजू त्यागी,गौरव चौहान,कमल सैनी,मोहित कुमार,अमित कुमार,अशोक चौहान,रामकुमार चौधरी,रिंकू चौहान,पप्पू चौहान,निकिल त्यागी,धर्मपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed