Sat. Jun 22nd, 2024

हरिद्वार (ब्यूरो,TUN )* बीजेपी  के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय  हरिद्वार विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और वही हरीश रावत के ऊपर राजनीति निशाना साधा उनके साथ हरिद्वार जिला के महामंत्री विकास तिवारी वह मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी साथ ही नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष सुनील अग्रवाल आदि नेता साथ थे

i

राहुल गांधी मांगे  देश से माफी— कैलाश विजयवर्गीय*

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी संसद में चौराहे की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। वे भारत को देश नहीं मानते, संसद में पिछले दिनों उनके बयान गैर जिम्मेदार हैं जिसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।   देश की एक बड़ी पार्टी का प्रमुख होने के बाद भी राहुल गांधी संसद में चौराहे की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। चीन पर उनकी गलतबयानी का खुद उनके ही विदेश मंत्री रहे नटवर सिंह और यहां तक कि अमेरिका ने भी आपत्ति जतायी थी

j

उत्तराखंड है भारत का मुकुट मणि*

उन्होने कहा कि रोजगार सृजन को केंद्र में रखकर ही मोदी सरकार ने भविष्य की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए बजट रखा है। कहा कि उत्तराखंड भले ही छोटा राज्य है लेकिन यह सीमावर्ती राज्य सामरिक, धार्मिक और आध्यात्मिक रूप से भारत का मुकुट मणि है।

इस बार उत्तराखंड चुनाव में भाजपा को पहले से ज्यादा मिलेगा बहुमत*

उत्तराखंड चुनाव में भाजपा को पहले से ज्यादा बहुमत मिलने जा रहा है। आॅल वेदर रोड़ हो या फिर कर्णप्रयाग तक रेलवे लाइन बिछाने का काम या फिर केदारनाथ धाम का पुर्ननिर्माण, भाजपा ने जो कहा कर के दिखाया है। प्रदेश की सीमाएं विस्तारवादी मानसिकता के चीन से लगती हैं। इसीलिए भाजपा की मोदी सरकार ने सीमावर्ती इलाकों और नगरीय क्षेत्रों में इंफ्रास्ट्रक्चर पर जोर दिया है। भाजपा ने हमेशा उत्तराखंड के शहीदों के शौर्य का सम्मान किया। तो कांग्रेस ने हमेशा हमारे सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठाये हैं।  पीएम मोदी का उत्तराखंड से हमेशा से एक धार्मिक और आध्यात्मिक लगाव रहा है। भाजपा को राज्य के लोगों ने भरपूर प्यार दिया है और इस बार भी इसी प्यार की बदौलत भाजपा साठ सीटों के लक्ष्य को पार करने जा रही है।

कांग्रेस के मुस्लिम यूनिवर्सिटी बयान पर बोले कैलाश विजयवर्गीय*

कांग्रेस के उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बयान पर उन्होने कहा कि यह राज्य के हित में नहीं है। वे इसका समर्थन नहीं करते।
आने वाले समय में साल के बजट को रोजगार सृजन को केद्र में रखकर बनाया गया है। दावा किया कि आने वाले समय में देश में 65 लाख रोजगार के अवसर पैदा होंगे।

नगर विधायक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने किया हरिद्वार का विकास*

नगर विधायक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में हरिद्वार में बीते बीस सालों में जमकर विकास हुआ है। चाहे घाट हो, सड़कें हो, फलाईओवर हो या फिर अन्य जनहितकारी योजनाओं की बात हो, यह धरातल पर उतरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed