Sat. Jul 27th, 2024

हरिद्वार (ब्यूरो,TUN )* आम आदमी पार्टी द्वारा एक प्रेस वार्ता हरिद्वार शहर में बढ़ते नशे और अवैध शराब की खेप पकड़ी जाने पर ओर सत्ता की हनक पर धर्मनगरी की मर्यादा को  खंडित करने के आरोप लगाते हुए  चुनाव आयोग और प्रसाशन से कड़ी कार्यवाही की मांग की गई ।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भंडारी ने भाजपा पर लगाया आरोप*

आप की प्रदेश उपद्याक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि कल देर रात कनखल में बीजेपी के नेता के आवास से 24 पेटी शराब की खेप पकड़ी गई , परंतु अभीतक किसी की भी गिरफ्तारी न होना दुर्भाग्यपूर्ण है। बीजेपी सत्ता के लालच में युवाओ को बर्बाद करने में लगी है। हरिद्वार में नशे का कारोबार फल फूल रहा है जिसे सत्ता में बैठे बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। आम आदमी पार्टी लंबे समय से अवैध नशे का खिलाफ लामबंद थी। बीजेपी शराब और धनबल का सहारा लेकर चुनाव जीतना चाह रही है इससे चाहे शहर का युवा बर्बाद क्यों न हो जाये । हरिद्वार की जनता को अब तय करना होगा कि उन्हें विकास चाहिए या फिर शहर के युवाओं को बर्बाद करना है।

जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती ने कहा*

जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती ने कहा कि हरिद्वार कल देर रात बीजेपी के मंडल उपद्याक्ष के निवास में शराब की बड़ी खेप के पकड़े जाने से स्पस्ट हो गया कि बीजेपी शराब के बलबूते चुनाव लड़ने जा रही है। देश के प्रधानमंत्री  इस चुनाव में हिस्ट्री शीटर को बाहर करने की बात करते है वही सबसे ज्यादा आपराधिक मामले इनके मंत्रियों  और विधायक प्रत्याशियों पर है। धर्म और राष्ट निर्माण की बात करने वाली बीजेपी के नेता शराब और धनबल पर चुनाव जीतना चाहते है। पिछले 20 वर्षों में क्षेत्रीय विधायक और वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष के पास कोई बडी उपलब्ध बताने को नही है । यदि कोई है तो शराब और नशे के कारोबार को हर गली हर मोहल्ले तक पहुँचाने की है। आम आदमी पार्टी राज्य चुनाव आयोग और प्रशासन से  त्वरितH कार्यवाही कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग करती है। ताकि   शहर में साफ सुथरा चुनाव  और विकास के मुद्दे पर आधारित चुनाव हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed