Wed. Jun 19th, 2024

हरिद्वार (ब्यूरो,TUN )* देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हरिद्वार की जनता के लिए विजय संकल्प रैली को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया जिसमें हरिद्वार के यूथ हॉस्टल, ऋषि कुल मैदान ,गौतम फॉर्म, स्वामीनारायण आश्रम और जिला हरिद्वार के अलग-अलग जगहों पर प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सुनने के लिए हजारों लोग इकट्ठे हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा*

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा को देवभूमि की जनता का आर्शीवाद मिलने जा रहा है।  राज्य में बीते पांच सालों में डबल इंजन की सरकार के कामों से विकास की नयी योजनाओं का खाका खींचा है ओर भाजपा शासनकाल में राज्य ने विकास की नयी इबारत गढ़ी है।
आयुष्मान योजना ने राज्य में स्वास्थ्य सेवा की नयी मिसाल प्रस्तुत की है उत्तराखंड के गौरव देश के पहले सीडीएस जनरल विपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होने कहा कि राज्य के धार्मिक और आध्यात्मिक स्वरूव के साथ भाजपा शासनकाल में राज्य के उद्योगों ने तेजी से विकास किया है। भाजपा ने 2017 में सत्ता संभालने के बाद से राज्य में विकास गति को तेज किया है। अटल सरकार के समय जिस हाईवे निर्माण को शुरू किया गया था, कांग्रेस ने उनकी गति को रोक दिया। बीते पांच सालों में हाईवे निर्माण में तेजी लाकर भाजपा सरकार ने राज्य को पर्यटन और उद्योग के नक्शें पर शीर्ष पर लाने का काम किया है। यही नहीं धार्मिक नगरों में बिजली और पानी के साथ गैस पाईप लाईन जैसी मूलभूत सुविधाओं को धरातल पर लाने का काम भाजपा की डबल इंजन सरकार ने किया है। उन्होने कहा कि राज्य को विकास की अभी नयी योजनाओं की जरूरत है इसीलिए देवभूमि के लोगों का आर्शीवाद भाजपा सरकार के लिए जरूरी है।  भाजपा ने हमेशा से देवभूमि के सैनिक शौर्य का सम्मान किया है। भाजपा जो कहती है वह करती है और करती रहेगी। उन्होने देवभूमि और हरिद्वार के लोगों से भाजपा को वोट देकर ऐतिहासिक जीत दिलाने का आहवान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed