Tue. Jun 18th, 2024

हरिद्वार( ब्यूरो,TUN)
युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वाधान में नेहरू युवा केन्द्र संगठन, उत्तराखण्ड द्वारा आयोजित माननीय प्रधानमंत्री के पंच प्रणों पर डीआईटी,विश्वविद्यालय, देहरादून में आयोजित कार्यक्रमों में एस.एम.जे.एन. काॅलेज के विजेता छात्र-छात्राओं को महाविद्यालय प्रांगण में आज प्राचार्य द्वारा सम्मानित किया गया। उक्त प्रतियोगिता में महाविद्यालय की बी.ए. तृतीय वर्ष की छात्रा सिमरन को चित्रकारिता में स्वर्ण पदक एवं पन्द्रह हजार रूपये का नगद पुरस्कार मिला। बी.एससी. की छात्रा अपराजिता को कविता लेखन में कांस्य पदक व पांच हजार रूपये का नगद पुरस्कार प्राप्त हुआ।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र पुरी ने कहा
इस उपलब्धि पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्री महन्त रविन्द्र पुरी जी महाराज ने विजेता प्रतिभागियों को अपना आशीर्वाद एवं बधाई प्रेषित की और उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि छात्र-छात्राओं की यह उपलब्धि सम्पूर्ण तीर्थनगरी हरिद्वार के लिए गौरवान्वित करने वाली है और माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पंच प्रणों के प्रति युवा वर्ग की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। अब राष्ट्रीय स्तर पर करेंगे प्रतिभाग।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर सुनील कुमार बत्रा ने छात्रों को बधाई देते हुए
महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सुनील कुमार बत्रा ने विजेता छात्राओं को अपना साधुवाद देते हुए कहा कि निसन्देह यह महाविद्यालय परिवार के लिए अत्यन्त गौरवशाली क्षण है और महाविद्यालय में ऐसी सांस्कृतिक प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। महाविद्यालय प्रशासन का यह प्रयास रहेगा कि आने वाले समय में इस प्रकार की प्रतिभाओं को उचित मंच प्रदान करे। इस अवसर पर डाॅ सुनील राणा सी एम ओ आफिस ने भी विजेताओं को अपनी बधाई दी।

अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी ने कहा कि ललित कलाओं में महाविद्यालय के छात्र-छात्रायें अत्यन्त गुणवत्ता पूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। 
इस अवसर पर राजनीति विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष विनय थपलियाल, समाजशस्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. जेसी आर्य, कार्यालय अधीक्षक एम सी पान्डेय ने भी विजेताओं को अपनी शुभकामनायें प्रेषित की। उन्होंने इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजिका कु. अनन्या भटनागर एवं उनकी टीम के प्रदर्शन की भूमिका की प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed