Wed. Jun 19th, 2024

हरिद्वार (ब्यूरो,TUN) ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तराखण्ड की हरिद्वार जनपद इकाई की एक बैठक हरिद्वार के रानीपुर मोड़ हरिद्वार कार्यालय पर आहुत की गयी। बैठक की अध्यक्षता ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के हरिद्वार इकाई के अध्यक्ष प्रशांत शर्मा तथा संचालन महामंत्री मनीष कांगरान ने किया।
बैठक में सर्व सम्मत्ति से जनपद हरिद्वार की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। सभी कार्यकारिणी के सदस्यों पर सिलसिलेवार गहनता से चर्चा की गयी।
इस अवसर पर हरिद्वार कार्यकारिणी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन राजा, उपाध्यक्ष मनीष पाल, जाने आलम, समारोह सचिव नरेन्द्र प्रधान, प्रवक्ता सचिन तिवारी, प्रचार सचिव अनिल रावत, सूचना सचिव राजीव शास्त्री, संगठन सचिव संजय लाम्बा, सचिव मित्रपाल एवं सदस्य प्रवेश राय, बबलू थपलियाल, रामगोपाल, मोहित, धर्मराज, हर्ष तिवारी को बनाया गया है।


बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने सभी कार्यकारिणी के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी मिलकर पत्रकारों के हित की लड़ाई को लड़ेगे चाहे इसके लिये सड़को पर ही क्यों न उतरना पड़े। उन्होंने कहा कि सभी सदस्य संगठन को एक परिवार की तरह समझे और एक दूसरे के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलें।
इस अवसर पर महामंत्री मनीष कांगरान ने भी सभी कार्यकारिणी के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी तन,मन,धन से एक दूसरे के साथ मिलकर संगठन को ऊचांई पर लेकर जायेंगे और किसी भी पत्रकार का अहित नहीं होने देंगे लेकिन उसके लिये हम सभी को एकजुट होकर काम करना होगा तभी यह संभव हो पायेगा।


बैठक में शपथ ग्रहण समारोह पर भी चर्चा की गयी और जल्द ही भव्य तरीके से ऑल मीडिया जर्नलिस्टस हरिद्वार इकाई का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा।
इस अवसर पर अध्यक्ष प्रशांत शर्मा, महामंत्री मनीष कांगरान, कोषाध्यक्ष नरेश तोमर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन राजा, उपाध्यक्ष मनीष पाल, जाने आलम, समारोह सचिव नरेन्द्र प्रधान, प्रवक्ता सचिन तिवारी, प्रचार सचिव अनिल रावत, सूचना सचिव राजीव शास्त्री, संगठन सचिव संजय लाम्बा, सचिव मित्रपाल एवं सदस्य प्रवेश राय, बबलू थपलियाल, रामगोपाल, मोहित, धर्मराज, हर्ष तिवारी सहित कई पत्रकार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed