Sat. Jun 22nd, 2024

ऋषिकेश (ब्यूरो,TUN) ऋषिकेश प्रेस क्लब (रजिस्टर्ड) ने सूचना आयुक्त योगेश भट्ट का स्वागत किया।वही योगेश भट्ट ने पत्रकारधर्मिता की चर्चा करते हुए कहा कि समाज और देश के निर्माण में पत्रकारों के योगदान का मूल्यांकन स्वयं पत्रकारों के ही हाथों में हैं। इसके लिए न केवल हमें वस्तुपरक पत्रकारिता सुनिश्चित करनी होगी बल्कि अपनी स्वतंत्र स्मिता का भी आग्रह करना होगा क्योंकि कोई भी उपलब्धि किसी की कृपा का प्रसाद नहीं हो सकता।


इस अवसर पर अमजा उत्तरांखड के महासचिव रवीन्द्रनाथ कौशिक ने प्रेस क्लब तथा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सदस्यों के बीच पत्रकारों के कामकाज से संबंधित विभिन्न विषयों की चर्चा करते हुए एनयूजेआई के ध्वजवाहक अमजा उत्तरांखड के पिछले दिनों उठाए पत्रकार सुरक्षा कानून,आरएनआई की विवादास्पद एडवाइजरी के अलावा पत्रकारों के कौशल विकास कार्यक्रम की उपस्थित पत्रकार साथियों को जानकारी दी। कौशिक ने इसमें क्लब तथा यूनियन से सहयोग मांगा। उन्होंने बताया कि अमजा शीघ्र ही पत्रकार कौशल विकास को कार्यशाला आयोजित करेगा।


इस अवसर पर अमजा उत्तरांखड उपाध्यक्ष संजय सुमिताभ पाठक, प्रेस क्लब के अध्यक्ष आशीष डोभाल,संस्थापक अध्यक्ष हरीश तिवारी, यूनियन अध्यक्ष आलोक पंवार, विक्रम सिंह, मनोहर काला, दुर्गा नौटियाल,विनय पांडे,राव राशिद,मनोज रौतेला, राजीव कुमार,नीरज गोयल, रणवीर सिंह, राजेश शर्मा, अमित कंडियाल, गणेश चंद्र रयाल,मनीष अग्रवाल, बसंत कश्यप, हरीश भट्ट, रजनीश कुमार,पंकज कौशल, विनीता खुराना,मनोज राणा, आनंद बहुगुणा,मनोज रौतेला, खुशबू गौतम,पिंकी कश्यप, शिवम् सक्सेना,राव शहजाद, विवेक उनियाल, देवव्रत बड़थ्वाल और मयंक ध्यानी आदि पत्रकारगण भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed