Wed. Jun 19th, 2024

हरिद्वार( ब्यूरो,TUN )* हरिद्वार ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष लज्जाराम के नेतृत्व में सैकड़ों ट्रांसपोर्ट विधायक आदेश चौहान के मुख्य चुनाव कार्यालय पर पहुंच कर। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान का माल्यार्पण कर उनके प्रति अपनी आस्था व्यक्त की और चुनाव में सहयोग करने का वादा किया।

रानीपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी आदेश चौहान ने कहा*

इस अवसर पर आदेश चौहान ने कहा की हमने पिछले 10 वर्षों में अपने क्षेत्र की जनता का विश्वास जीता है और यह विश्वास आगे भी कायम रखने का प्रयास करेंगे। हम जनता को झूठे वादे करके बरगलाने का प्रयास नहीं करते हैं। हम झूठ की राजनीति नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी मेरे पास किसी भी प्रकार की समस्या के लिए कोई आता है उनकी समस्याओं के लिए हर स्तर पर जाकर समाधान कराना मेरी प्राथमिकता रहती है। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े लोगों को नरेंद्र मोदी सरकार से प्रसन्न होना चाहिए कि जिस प्रकार से मार्गों का निर्माण हुआ, उसके कारण उनके खर्चों में कमी आई है। वाहनों को रोजाना होने वाले नुकसान से बचाया है। अब ओर भी नए मार्ग बन रहे हैं जिनके कारण विभिन्न राज्यों में पहुंचने पर दूरियां कम होगी।
हमारी मोदी सरकार ट्रक ड्राइवरों को आयुष्मान भारत योजना के तहत स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए एक करोड़ से ज्यादा ट्रक ड्राइवर एवं कर्मचारियों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। इस योजना में 19000 से ज्यादा सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों में वे स्वास्थ्य योजनाओं का लाभ ले सकते हैं।

इस अवसर पर उपस्थित लोग*

इस अवसर  पर सांसद प्रतिनिधि पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा ओमप्रकाश जमदग्नि हरियाणा पलवल से विधायक दीपक मंगला, एसोसिएशन उपाध्यक्ष रतनपाल चौहान, महासचिव नरेश स्वामी, कोषाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा,एसोसिएशन संरक्षक सुरेश कुमार शर्मा, सूरजभान शर्मा,  सुरेंद्र कौशिक,विजय भारद्वाज, रणवीर शर्मा, नवीन शर्मा, सुरेंद्र वत्स, सुरेंद्र शर्मा, सतीश नियाना, संदीप शर्मा,सुनील शर्मा, मनोज शर्मा, सुनील कौशिक, प्रदीप सांगवान, संजय चौधरी, भीम सिंह चौधरी, विनोद चौधरी, सुरेंद्र अत्रि, सुनील यादव, अड्डा सिंह, नरेश शर्मा, अमित शर्मा, हिमांशु यादव, चौधरी राजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed