Sat. Jul 27th, 2024

हरिद्वार( ब्यूरो,TUN) उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) का बिल पारित होने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने
वेद मंदिर आश्रम में मिष्ठान बाटकर आमजन के साथ खुशीया मनाई। उन्होंने कहा कि बिल से सभी वर्गों को फायदा होगा। यूसीसी में पारिवारिक संपत्ति वितरण, विवाह, बच्चों को गोंद लेने मामले स्पष्ट कर दिए गए है। इसी के साथ अन्य प्रावधान लागू होने से परिवारों में विवाद पैदा नहीं होगा और न ही किसी से रंजिश होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में ऐतिहासिक निर्णय लिए जाने से प्रदेश में खुशी का माहौल है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों में ऐतिहासिक निर्णय लिए जा रहे हैं। पहले 370 अधिनियम को हटाया तो फिर अयोध्या में श्री रामलला का मंदिर बनाकर देश का नाम रोशन किया है। इसी के साथ देश में हर क्षेत्र में विकास कार्य हो रहे हैं, जिसे हर वर्ग में खुशी है। इस मौके पर चौधरी सत्य कुमार, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री आदेश सैनी, बलवंत सिंह पंवार, बालम सिंह नेगी, अंकित शर्मा, जगपाल सिंह गुर्जर, संगम सैनी, अंशुल यादव, अंकित चौधरी, शुभम सैनी, प्रधान प्रतिनिधि सुभाष चौहान, सतविंदर सिंह, प्रयास चौधरी, प्रवीण शर्मा, सोनू, मुकेश आदि शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed